Teri Akha Ka Yo Kajal  >> Teri Aakhya Ka Yo Kajal | Sapna Stage Dance | New Haryanvi Video Song 2018



दोस्तों आज हम बात  करने वाले है Teri Akha Ka Yo Kajal  इस गाने के बारे में , ऐसा शायद ही कोई होगा जिसने ये गाना नहीं सुना होगा।  दोस्तों ये वो गाना है जो हर गली में सुना जाता है इसी लिए YOUTUBE  पर  लाखों बार देखा गया है।   आपको शायद ही ये पता होगा की सपना चौधरी जिनकी  वजह   से यह गाना मशहूर हुवा है  उन्होंने इस गाने पर पांच - पांच  डांस किया है।  ये बात  सपना चौधरी ने एक NEWS CHANNEL में खुद कही है  चेक-आउट लोकप्रिय हरियाणवी गीत 'Teri Akha Ka Yo Kajal' को डीसी मदना ने गाया सपना चौधरी ने। 'Teri Akha Ka Yo Kajal गाने के बोल डीसी मदना ने लिखे हैं। डीसी मदाना इस हरियाणवी गीत 'Teri Akha Ka Yo Kajal' के संगीत निर्देशक हैं। गाने के वीडियो में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी हैं। सपना चौधरी की विशेषता वाले डीसी मदना भोजपुरी गीत 'तेरी आंख का यो काजल' के बारे में अधिक जानने के लिए

वीडियो देखें। 'तेरी आख्या का यो काजल' जैसे अधिक हरियाणवी गीतों के लिए एम्स से जुड़े रहें। अधिक हरियाणवी गाने, सपना चौधरी के गाने, वीडियो गाने के लिए Etimes Haryanvi संगीत वीडियो अनुभाग देखें। हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के डांस वीडियो आज भी  हमेशा इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं, लेकिन उनके लोकप्रिय गीत 'Teri Akha Ka Yo Kajal ' ने इंटरनेट पर आग लगा रखी  है। यूट्यूब पर इसने 380 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। यह गाना  2018 के  ट्रेंडिंग वीडियो में से एक था और ये गाना आज भी अभी भी ट्रेंडिंग है। उनके डांस स्टेप्स और चेहरे के एक्सप्रेशन उनके प्रशंसकों को उनके वीडियो से रूबरू कराते हैं। इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन से अधिक अनुयायियों के साथ, बिग बॉस 11 प्रतियोगी भोजपुरी संगीत उद्योग में सबसे मशहूर कलाकारों में से एक है, और वे जानती है कि अपने प्रशंसकों को कैसे अपडेट रखना है। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो साझा किया, और यह वीडियो भी बहुत  वायरल हो गया।

Sapna Chaudhary Ka Gana

वैसे तो सपना चौधरी की  फॉलोविंग इतनी है की उनका हर गाना आते ही पॉपुलर हो जाता है। कोई भी Sapna Chaudhary Ka Gana आते ही जैसे धूम ही मचा देता है। सपना चौधरी जो की एक सिंगर और  डांसर है,  खुद भी बहुत अच्छा गा लेती है। आज  हम देखते है की Sapna Chaudhary Ka Gana  मोहल्ले में बजता है।

जहा भी कोई पार्टी हो शादी हो  वहां Sapna Chaudhary Ka Gana  होता ही है। Sapna Chaudhary Ka Gana  जैसे नाचते समय हमारे रोम में एक  स्फूर्ति एक ताकत भर देता है, और हम ज़ूम उठते है। आपको पता ही है Sapna Chaudhary Ka एक  Gana  जो Teri Akha Ka Yo Kajal  जो बहुत ही मशहूर है।   हरियाणवी गाना बहुत ज्यादा ही धूम मचा चूका है।

Tu Cheej Lajwaab | तू चीज लाजबाब | Pardeep Boora & Sapna Chaudhary | Haryanvi Video Song


लत लग जायेगी || Sapna Chodhary New Haryanvi Song || Bahadurgardh Gaushala



SAPNA CHOUDHARY GHUNGHAT 3 - VISHVAJIT CHOUDHARY - FULL VIDEO SONG - LATEST HARYANVI SONG 2019



New haryanvi song DJ a chunri Jaipur ki mangwa de sapna chaudhari... Gajan Pani ne Chali real song